आईफोन, सिओमी और सैमसंग पर मिलेंगे धमाकेदार Offers

0

अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए साल की मोस्ट अवेटिड सेल, अमेज़न प्राइम डे सेल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 26 जुलाई से लाइव होगी. सेल से चार दिन पहले, यूएस-आधारित ईकॉमर्स दिग्गज ने उन उत्पादों का खुलासा किया है जो बिक्री अवधि के दौरान प्रभावशाली छूट के साथ पेश किया जाएगा. इन उत्पादों में स्मार्टफोन, लैपटॉप, अमेज़ॅन फायर स्टिक, अमेज़ॅन-ब्रांडेड स्मार्ट स्पीकर, घरेलू उपकरण, फर्नीचर और बहुत कुछ शामिल हैं. ग्राहक कुछ बैंक कार्ड और अन्य प्रचार ऑफ़र का उपयोग करके अतिरिक्त छूट भी प्राप्त कर सकते हैं. अमेज़न प्राइम डे सेल के लिए अमेज़न द्वारा बताए गए ऑफ़र की सूची इस प्रकार है:

स्मार्टफोन पर भारी छूट

अमेज़न ने अभी तक संबंधित छूट वाले स्मार्टफोन की पूरी सूची का खुलासा नहीं किया है, कंपनी ने घोषणा की है कि वह प्रीमियम स्मार्टफोन पर 10,000 रुपये की छूट देगी. दो दिवसीय सेल के दौरान iPhone 12 Pro, Samsung Note 20, Mi 11X 5G, OnePlus 9 Pro, OnePlus 9 जैसे स्मार्टफोन पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है.

ग्राहक दो दिन की सेल के दौरान अन्य स्मार्टफोन्स के अलावा OnePlus Nord CE 5G, Redmi Note 10s और Samsung Galaxy M31 2021 एडिशन पर भी शानदार छूट का लाभ उठा सकते हैं.

लैपटॉप पर शानदार डील

अपने लैपटॉप को अपग्रेड करने की योजना बना रहे अमेज़न प्राइम ग्राहक प्राइम डे सेल का इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि कंपनी लैपटॉप पर 35000 रुपये तक की पेशकश करने जा रही है. हालाँकि, अमेज़न ने अभी तक किसी भी डील का खुलासा नहीं किया है.

अमेज़न इको शो 10 और फायर टीवी क्यूब सेल में

कंपनी ने खुलासा किया है कि प्राइम डे सेल के दौरान, Amazon Echo Show 10 और Fire TV Cube पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. फिलहाल Amazon Echo Show 10 24,999 रुपये में और Fire TV Cube 12,999 रुपये में बिक रहा है.

इको स्मार्ट स्पीकर्स पर 50% तक की छूट

अमेज़न इको स्मार्ट स्पीकर और स्मार्ट डिस्प्ले पर 50% तक की छूट दे रहा है. ग्राहकों को फायर स्टिक और अन्य अमेज़ॅन-ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर भी प्रभावशाली छूट मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here