कोहली के पोस्ट से घबराए फैंस:PAK के खिलाफ वर्ल्ड कप पारी को याद किया, लोगों ने पूछा- रिटायर तो नहीं हो रहे

0

विराट कोहली की एक सोशल मीडिया पोस्ट ने उनके करोड़ों फैंस की धड़कनें बढ़ा दीं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शनिवार दोपहर करीब 11 बजे एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में कोहली हाथ में बल्ला थामे पवेलियन की ओर जाते नजर आ रहे थे। उनके सभी सोशल मीडिया हैंडल पर लगी इस पोस्ट के बाद फैंस को लगा कि विराट कोहली संन्यास ले रहे हैं।

यहां देखें विराट कोहली की वह सोशल मीडिया पोस्ट जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए…

फैंस बोले- भाई ऐसी तस्वीर मत पोस्ट किया करो
कोहली के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- 10 सेकेंड के लिए डरा ही दिया। ऐसा लगा कि रिटायरमेंट की न्यूज है। वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा- ढंग की पिक्चर यूज किया करो, सुबह-सुबह हार्ट अटैक आ जाता।

क्या था विराट की इस पोस्ट में
विराट कोहली ने टीम इंडिया की जर्सी में हाथ में बैट थामे हुए पवेलियन लौटने की फोटो पोस्ट की। यह 23 अक्टूबर 2022 को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मैच की फोटो है। इस मैच में कोहली ने 53 बॉल पर नाबाद 82 रन की पारी खेल कर टीम इंडिया को हारता हुआ मैच जिताया था।

इस पोस्ट पर कोहली ने लिखा – 23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा स्पेशल रहेगा। ऐसी एनर्जी इस मैच से पहले क्रिकेट के मैदान पर मैंने कभी महसूस नहीं की थी। खैर कोहली ने क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट से रिटायरमेंट की घोषणा तो नहीं की। लेकिन, उनकी पोस्ट ने करोड़ों फैंस की धड़कनें बढ़ा दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here