जानिए कब और कहां देखें कोलकाता-राजस्‍थान मैच, Live Streaming

0

मुंबई: आईपीएल 2021 में शुक्रवार को दो ऐसी टीमें आमने-सामने होंगी, जिन्‍हें जीत की पटरी पर लौटने की बेताबी है। आईपीएल 2021 का 18वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा। कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स दोनों ने अब तक चार मैच खेले और केवल एक जीत दर्ज की। इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली केकेआर को अपने पिछले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हाथों 18 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। वहीं संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स को आरसीबी ने 10 विकेट से रौंदा। अब दोनों टीमें पिछली हार के गम को भुलाकर जीत की राह पर लौटना चाहेंगी।

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स की समस्‍या एकजैसी है। दोनों का टॉप ऑर्डर दमदार प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है और दोनों के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए हैं। दोनों टीमों के मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाजों ने जरूर दम दिखाया और टीम को खराब शुरूआत से उबारकर सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। केकेआर ने सीएसके के खिलाफ लगभग मुकाबला जीत लिया होता, लेकिन वह 18 रन से पिछड़ गई। रॉयल्‍स की टीम आरसीबी को जरा भी टक्‍कर नहीं दे सकी और 10 विकेट से परास्‍त हुई। हालांकि, दोनों टीमों में आक्रामक बल्‍लेबाज है तो हाई स्‍कोरिंग मैच की उम्‍मीद की जा सकती है।

मालूम हो कि कोरोनामहामारी के चलते आईपीएल के सभी मुकाबले बंद दरवाजे के पीछे खेले जा रहे हैं। ऐसे में फैंस के पास मैच लाइव देखने के लिए सिर्फ टीवी और मोबाइल जैसे माध्‍यम मौजूद हैं। आइए जानते हैं कि कोलकाता और राजस्‍थान का मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख जा सकता है।

– कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 18वां मैच| When will 18th match of IPL 2021 be played?

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 18वां मैच 24 अप्रैल (शनिवार) को खेला जाएगा।

–  कितने बजे शुरू होगा कोलकाता-राजस्‍थान आईपीएल 2021 का 18वां मैच| KKR vs RR IPL 2021 Match 18 timing?

आईपीएल 2021 का 18वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

– किस मैदान पर खेला जाएगा कोलकाता-राजस्‍थान मुकाबला। KKR vs RR match venue

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here