नन्हें फैन को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लगाया गले:सीरिया का 10 साल का नबील सईद भूंकप में अपने पिता को खो चुका है

0

साल के शुरुआत में सउदी अरब के अल-नासर क्लब को जॉइन करने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिर से चर्चा में हैं। अभी उनकी चर्चा फुटबॉल को लेकर नहीं बल्कि नन्हें फैन से मुलाकात को लेकर हो रही है।

दरअसल, 10 साल के इस बच्चे का नाम नबील सईद है। वह सीरिया का रहने वाला है। रिया और तुर्किये में आए भूकंप में सईद अपने पिता को खो दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रोनाल्डो को क्लब की एक बैठक के दौरान सईद को गले लगाते और उससे बात करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो अरब के जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के चेयरमैन तुर्की अल-शेख ने शेयर किया था।

मैनचेस्टर यूनाइटेड से संबंध हो गए हैं खराब
रोनाल्डो ने साल के शुरुआत में अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से संबंध खराब होने के बाद अरब के अल-नासर क्लब को जॉइन किया था। हाल ही में हुए क्लब मैच के दौरान रोनाल्डो को कई घटनाओं का समाना करना पड़ा। कई बार दर्शकों ने रोनाल्डो को देखकर मेसी के नारे लगाए।

रोनाल्डो सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल करने वाले खिलाड़ी
क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 196 मैचों में 118 गोल किए हैं। लियोनल मेसी तीसरे नंबर हैं। उन्होंने 172 मैचों में 89 गोल किए हैं। भारत के सुनील छेत्री 131 मैचों में 84 गोल करके पांचवें नंबर पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here