रणबीर कपूर से लेकर हिना खान-बाबिल तक, कोरोना काल में इन सेलेब्स के सिर से उठ गया पिता का साया

0

कोरोना महामारी हर किसी पर कहर बनकर टूटी है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। सभी के लिए कोरोना महामारी का समय काफी कठिन बीता। आज फादर्स डे के मौके पर हम नजर डालेंगे कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर जिन्होंने इस कोरोनाकाल में अपने पिता को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया और अब इन सेलेब्स के पास अपने पिता की यादों के अलावा कुछ नहीं बचा।

बाबिल खान: नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कला’ से डेब्यू करने जा रहे बाबिल खान के सिर से भी पिछले साल पिता का साया उठ गया था। उनके पिता और जाने-माने बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने 28 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान कैंसर के साथ-साथ कोलोन इंफेक्शन से जूझ रहे थे और अंततः 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। उनके इकलौते बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े फोटो और वीडियो शेयर कर उन्हें बेहद मिस करने की बात कहते रहते हैं।

रणबीर कपूर: इरफान खान की मौत के एक दिन बाद ही यानी 30 अप्रैल, 2020 को रणबीर के पिता और दिग्गज वेटरन एक्टर ऋषि कपूर की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गई थी।ऋषि कपूर का निधन ब्लड कैंसर के चलते हुआ था। कोरोना लॉकडाउन के कारण उनके अंतिम संस्कार में चंद लोग ही शामिल हुए थे। उनकी चिता को मुखाग्नि बेटे रणबीर ने दी थी।

गौहर खान: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट गौहर खान भी कोरोनाकाल में अपने पिता जफर अहमद खान को खो चुकी हैं।उनका निधन 5 मार्च, 2021 को लंबी बीमारी के बाद हुआ था। गौहर ने उन्हें याद करते 25 दिसंबर,2020 को हुई अपनी शादी की एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनके पिता भी नजर आ रहे थे। गौहर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, आप मेरे हीरो थे। आप जैसा कोई भी नहीं है।आप मेरे साथ हमेशा रहेंगे और मैं आपसे बेशुमार प्यार करती रहूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here