शिल्पा शेट्टी ने की संजय दत्त के स्टाइल की कॉपी

0

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी एक्टिंग के साथ वॉक के लिए फेमस है। अक्सर उनके चाहने वाले उनकी चलने की स्टाइल को कॉपी करते हैं। इस सप्ताह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में संजू मेहमान बनकर पहुंचे। इस मौके पर जहां सभी कंटेस्टेंट उनके गानों पर परफॉर्म करेंगे। वहीं शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shipla Shetty) को भी संजय की स्टाइल में वॉक करते हुए देखा जा सकेगा।

दरअसल सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम आने वाले एपिसोड का वीडियो शेयर किया है। जिसमें फ्लोरिना और तुषार, ‘तम्मा-तम्मा’ गाने पर डांस करते नजर आते हैं। संजय दत्त फ्लोरिना का डांस देखकर काफी खुश हो जाते हैं। वह कहते हैं कि जिस हिसाब से तुमने नाचा है। अगर मैं एक साल रिहर्सल करता को भी नहीं कर पाता। तब सब जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

वीडियो में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग बसु (Anurag Basu), संजय दत्त के चलने के स्टाइल को कॉपी करते भी नजर आते हैं। वहीं शो के अन्य प्रोमो में संजू बाबा और शिल्पा को डांस करते देखा जा सकता है। बता दें संजय दत्त की हाल ही में भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म रिलीज हुई है। उनकी आने वाली मूवीज केजीएफ चैप्टर 2, शमशेरा, पृथ्वीराज और द गुड महाराज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here