Sushant Singh Rajput ने नोट में लिखा था जीवन का असल खेल, बोले- जिंदगी के 30 साल कुछ बनने में ही गुजार दिये और…

0

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा लिखा गया एक नोट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि जिंदगी के 30 साल उन्होंने कुछ बनने में ही निकाल दिये.

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया उनका लिखा नोट
  • एक्टर ने नोट में बताया जिंदगी का असल खेल
  • सुशांत सिंह राजपूत का लिखा नोट खूब हो रहा है वायरल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कहदिया था. लेकिन आज भी वह अपने फैंस की यादों में मौजूद हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अकसर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा लिखा गया एक नोट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि जिंदगी के 30 साल उन्होंने कुछ बनने में ही निकाल दिये. सुशांत सिंह राजपूत का यह नोट सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल के बाद उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव का किरदार अदा किया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. इस सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी. इस सीरियल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म काय पो चे में मुख्य भूमिका अदा की. इसके बाद वह एम.एस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here