इस महीने लॉन्च होनेवाले हैं कई शानदार Smartphones, जानिए इनमें से Top 5 की Details

0

जून के महीने में कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील दी जा रही है और बाजार फिर से कस्टमर्स के लिए तैयार हो रहा है। इस महीने कई बड़े ब्रैंन्ड्स भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करनेवाले हैं। तो अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। इस महीने सैमसंग (Samsung), वनप्लस (OnePlus), और पोको (Poco) जैसी कई ब्रैंड अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करनेवाले हैं। यानी आपको पास विकल्पों की कमी नहीं होगी, लेकिन यहीं से समस्या शुरु हो जाती है। आखिर ये कैसे पता चले कि आपके बजट में कौन सा फोन बेहतर रहेगा। तो इसमें आपकी मदद के लिए हम आपको पहले से ही सभी upcoming स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं, ताकि आपको फैसला लेने में आसानी हो।

OnePlus Nord CE 5G

कंपनी वनप्लस Nord CE 5G स्मार्टफोन और U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर होगा जो 8nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित है। इसमें 64 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन में 6.43 इंच Full HD+ AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है।

Realme GT Neo

कंपनी इस स्मार्टफोन के 6जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 SoC चिपसेट दे रही है। ये 31 मई को ही लॉन्च होनेवाली है। इसमें 120 Htz डिस्पले और 64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा होगा। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे भारत में 28 से 30 हज़ार के बीच पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A22 5G

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर होगा। इसके अलावा फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी मिल सकती है। कीमत की बात की जाए तो इसके बेस 64GB वेरिएंट की कीमत 16 हजार रुपये हो सकती है।

Samsung Galaxy M32

सैमसंग के इस फोन को भी जून में लॉन्च किए जाने की उम्मीद की जा रही है. कहा जा रहा है कि ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसकी सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी होगी। इस फोन के एक्जिनोस 9611 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद की जा रही है। फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, और ये फोन 6GB RAM के साथ उपलब्ध होगा।

Poco M3 Pro

पोको के इस फोन को इंटरनेशनल मार्केट में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने इस फ़ोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD स्क्रीन दिया है, जो कि 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है। इसका डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन है और साथ में स्मार्टफोन का डिस्प्ले 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here