किसान आंदोलन पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बवाल से जुड़े सवाल पर दिया दिलचस्प जवाब

0

रिहाना के भारत में किसानों के विरोध प्रदर्शन के समर्थन में ट्वीट किए जाने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर इस बारे में बहस छिड़ गई है। कई हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किसान आंदोलन पर बात करते हुए प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार, करण जौहर, अजय देवगन से लेकर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या तक, कई हस्तियों ने देश की संप्रभुता और एकजुट रहने की आवश्यकता के बारे में बात की। अब सलमान खान से भी इस बारे में सवाल किया गया है और उन्होंने इस बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

हाल ही में एक कार्यक्रम में, सलमान से किसानों के विरोध पर चल रही बहस पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया। पहली बार, सलमान खान ने इस मुद्दे पर टिप्पणी और दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया।

बाद में सुपरस्टार ने यह कहा, ‘सही काम किया जाना चाहिए। सबसे सही काम किया जाना चाहिए। सबसे अच्छा काम करना चाहिए।’ सुपरस्टार के जवाब का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

विरोध के बारे में ट्वीट करने वाले सेलेब्स के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने लिखा था, ‘किसान हमारे देश का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं। मतभेद पैदा करने वाले लोगों पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here