क्वीन एलिजाबेथ के बिना रॉयल फैमिली का पहला मदर्स डे:तस्वीर में मां की गोद में दिखे किंग चार्ल्स; केट बच्चों के साथ नजर आईं

0

ब्रिटेन में रविवार को मदर्स डे मनाया गया। क्वीन एलिजाबेथ की मौत के बाद पहली बार रॉयल फैमिली ने इस त्योहार को मनाया। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कीं। रॉयल फैमिली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किंग चार्ल्स की क्वीन एलिजाबेथ के साथ बचपन की फोटो पोस्ट की। साथ ही एक और फोटो में क्वीन कंसोर्ट कैमिला अपनी मां के साथ नजर आईं।

मदर्स डे पर ट्वीट में रॉयल फैमिली ने लिखा- ये दिन सभी माताओं के लिए है। साथ ही ये उन लोगों के लिए है जो अपनी मां को याद कर रहे हैं। हम आपके साथ हैं और आपको एक स्पेशल मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ट्वीट पर आधे घंटे में साढे तीन लाख लाइक्स

इसके अलावा प्रिंस ऑफ वेल्स विलियम और उनकी पत्नी प्रिंसेज ऑफ वेल्स केट मिडलटन ने भी 2 तस्वीरें ट्वीट कीं। पहली फोटो में केट अपने तीनों बच्चों के साथ एक पेड़ पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में केट ने अपने बेटे लुइस को गोद में खिलाती दिख रही हैं। पोस्ट पर लिखा गया- हमारे परिवार की तरफ से आपके परिवार को मदर्स डे की शुभकामनाएं। इस पोस्ट पर आधे घंटे में करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स आए। फैन्स ने पोस्ट पर कई भावनात्मक कमेंट्स भी किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here