गौरी खान ने डिजाइन किया रिलायंस जियो वर्ल्ड सेंटर

0

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक्टिंग से दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। देश हीं नहीं विदेशों में तक उनके चाहने वाले हैं। वहीं सुपरस्टार की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) काफी टैलेंडेट है। वह एक इंटीरियर डिजाइनर है। हाल ही में गौरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नए प्रोजेक्ट की फोटोज पोस्ट की है। जो रिलायंस के जियो वर्ल्ड सेंटर (Jio World Centre) का इंटीरियर है। जिसका 3डी इफेक्ट बेहद शानदार है।

व्हाइट और ब्लैक शानिंग फर्श, फर्श से छत तक ट्रांसपेरेंट स्लाइडिंग दरवाजे, गोल्डन लैंप कॉलम के साथ नक्काशी, पिंक और सफेद दीवाकों के साथ लाइटिंग देखनें में बेहद सुकून दे रहा है। एक बड़े से बाउल के आकार का झूमर और उनके नीचे कुर्सियां व ग्रे कुशन के साथ राउंड बूथ हाइलाइटिंग भी देखने लायक है। वहीं एक बड़े हॉल में ब्लैक मार्बल में ब्राउन और सफेद फिनिशिंग व लैंप के साथ बैठने की सुविधा है।

बता दें गौरी खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का ऑफिस भी डिजाइन कर चुकी हैं। ब्लैक, व्हाइट और ब्राउन रंग के पैलेट के साथ लेदर काउसिच और गेट को 3डी लुक दिया। गौरी ने फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के घर को खूबसूरती से सजाया है। इन स्टार्स में करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर शामिल है।

गौरी खान डिजाइन्स की सीईओ और फाउंडर है। वहीं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रोड्यूसर और को-ऑनर हैं। फॉर्च्यून इंडिया की देश में 50 बिजनेसवुमेन में वह 42वां स्थान पर हैं। बता दें आठ साल के अफेयर के बाद 25 अक्टूबर 1991 को शाहरुख और गौरी ने शादी की। इनके तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम है। गौरी ने चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, रा-1, मैं हूं ना, दिलवाले आदि फिल्मों का निर्माण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here