दिल्ली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, हिरासत में लिए गए छह लोग

0

ई दिल्ली। देश की राजधानी में बीती रात पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों के बाद छह युवकों को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को बीती रात पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी कि खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के बाद कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। जिसके बाद इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि कुछ लड़के किराए की बाइक से रात में रेसिंग कर रहे थे, इस दौरान इन लड़कों ने अपने नाम अलग-अलग देशों के नाम पर रखे थे, जिसमे पाकिस्तान भी शामिल था। लड़कों ने मजाक में यह नारेबाजी की है।

जानकारी के अनुसार नारे लगाने वालों में 3 युवक और 3 युवतियां थी, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। शुरुआती जानकारी के अनुसार बीती रात तकरीबन 1 बजे पुलिस को पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमे कहा गया कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इन लोगो को हिरासत में ले लिया।

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उन्हें 2 पुरुष और 3 महिलाएं एक किशोर बाइक पर मौजूद थे। इनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों परिवार अपने बच्चों के साथ इंडिया गेट पर घूमने के लिए आए थे। इन लोगों ने यहां बाइक किराए पर ली थी और एक दूसरे का नाम देश के नाम पर रखा था जिसमे पाकिस्तान का भी नाम शामिल था। तभी उत्साह में इन लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों से पूछताछ की। हालांकि आधिकारिक रूप से पुलिस की ओर से इस बारे में बयान नहीं दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here