बंटी बबली-2 से पृथ्वीराज तक, आदित्य चोपड़ा ला रहे ये 5 बड़ी फिल्में, होली से लेकर दीवाली तक बुक हुईं रिलीज डेट

0

सितंबर 2020 से चर्चा है कि यशराज फिल्म्स (YRF) अपनी 50वीं एनिवर्सरी ग्रांड तरीके से सेलिब्रेट करने वाला है। जिसके चलते आदित्य चोपड़ा एक से बढ़कर एक कई बड़ी फिल्में रिलीज करने को तैयार हैं। जैसा कि यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की स्थापना यश चोपड़ा ने 1970 में की थी और 2020 में इसे 50 साल पूरे हो गए। लेकिन कोरोना महामारी के कारण आदित्य चोपड़ा ने ग्रैंड फिल्म रिलीज फंक्शन को आगे बढ़ा दिया। अब इस साल यानि 2021 में इसी सेलिब्रेशन के तहत बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिग बजट की फिल्में यशराज फिल्म्स द्वारा रिलीज की जा रही हैं। मार्च 2021 यानि कि होली से लेकर दीवाली तक YRF ने अपनी 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट बुक कर ली है। आइए जानें बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार YRF की 5 बड़ी फिल्में और उनकी रिलीज डेट…

1. संदीप और पिंकी फरार
अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट तय हो गई है। 19 मार्च, 2021 को संदीप और पिंकी फरार फिल्म रिलीज होने वाली है। इसे दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। 

2. बंटी और बबली-2 
साल 2005 की आई कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली अपने सीक्वल के साथ फिर से सिनेमाघरों में लौट रही है। फिल्म बंटी और बबली-2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसकी रिलीज डेट 23 अप्रैल 2021 है। 

3. शमशेरा
रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा की भी रिलीज डेट आ गई है। ये फिल्म 25 जून 2021 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। 

4. जयेशभाई जोरदार
रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार भी इसी फेहरिस्त का हिस्सा है। सोशल कॉमेडी ड्रामा जयेशभाई जोरावर भी रिलीज को तैयार है। दिव्यांग ठक्कर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी अहम रोल में हैं। जयेशभाई जोरदार 27 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है। 

5. पृथ्वीराज
पृथ्वीराज एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म होने वाली है। जिसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद नजर आएंगे। इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here