बेहद खूबसूरत हैं डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर की पत्नी, कभी कभार ही आती हैं मीडिया के सामने, देखिए फोटो

0

कॉमेडी की दुनिया में सुनील ग्रोवर बड़ा नाम बन चुके हैं। सिर्फ कॉमेडी ही नहीं एक्टिंग में भी उन्होंने पिछले कुछ सालों में बेहतरीन काम किया है और अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। साल 1996 की फिल्म प्यार तो होना ही था से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपनी दमदार कॉमेडी से कई किरदारों को अमर कर दिया है। डॉ. गुलाटी और गुत्थी को रोल में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। सुनील के बारे में अधिकतर लोगों को बहुत कुछ पता है, पर उनकी पत्नी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। आज हम आपको उनकी पत्नी के बारे में बता रहे हैं।

सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर काफी खूबसूरत हैं, पर उन्हें टीवी और लाइमलाइट की दुनिया पसंद नहीं है। आरती सिनेमा और टीवी की दुनिया से दूर सादगी भरी ज़िंदगी गुजारना पसंद करती हैं।

इंटीरियर डिजाइनर हैं डॉ. गुलाटी की पत्नी: आरती ग्रोवर पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्हें आम लोगों की तरह सादा जीवन जीना पसंद है। यही वजह कि वो सुनील के साथ भी कम ही नजर आती हैं। सोशल मीडिया में भी आरती की ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, सुनील सोशल मीडिया में अपने वीडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here