शाहरुख को तलाक देने से लेकर ड्रग के साथ पकड़े जाने तक इन विवादों से रहा है गौरी खान का नाता

0

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान बी टाउन की सबसे पॉपुलर स्‍टार वाइफ में से एक हैं। वह एक सफल इंटीरियर डिजाइनर हैं। साथ ही वह शाहरुख के प्रोडक्‍शन हाउस को भी संभालती हैं। आज गौरी अपना 51वां जन्‍मदिन मना रही हैं। वैसे तो गौरी अपने ग्‍लैमरस अंदाज और फैशन सेंस के लिए चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन कई बार उनका भी नाम विवादों से जुड़ा चुका है। इनमें शाहरुख खान को तलाक देने से लेकर ड्रग के साथ उनके एयरपोर्ट पर पकड़े जाने तक आदि विवाद शामिल हैं। 

पति को प्रियंका के साथ काम करने से किया था मना 

गौरी खान के पति शाहरुख खान जब मूवी डॉन कर रहे थे तब उनकी नजदीकी सह कलाकार प्रियंका चोपड़ा के साथ बढ़ गई थी। उनके अफेयर की खबरें काफी हाईलाइट हुई थीं। इस बात का पता गौरी को चलते ही वह काफी भड़क गई थीं। वह गुस्‍से में शाहरुख को तलाक भी देने वाली थीं। मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि कुछ समय वह अकेले भी रहीं। हालांकि बाद में शाहरुख ने अपना रिश्‍ता बचाने के लिए प्रियंका से दूरियां बना ली। कहा जाता है कि प्रियंका के साथ कभी काम न करने की वजह गौरी हैं। उन्‍होंने शाहरुख को प्रियंका के साथ काम करने से मना किया था। 

ड्रग के साथ पकड़ी गई थीं  

गौरी खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग मामले को लेकर एनसीबी के शिकंजे में हैं, लेकिन क्‍या आपको पता है गौर का भी नाम ड्रग को सामने आया था। आरोप है कि बर्लिन एयरपोर्ट पर वह चरस के साथ पकड़ी गई थीं।  गया था। हालांकि, किसी भी आधिकारिक रिपोर्ट ने इस मामले में उनकी संलिप्तता की पुष्टि नहीं की। कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया था कि गौरी एक ड्रग एडिक्ट है, हालांकि गौरी ने एक लाइफस्टाइल पत्रिका को दिए इंटरव्‍यू में इस बात से इंकार किया था। 

बच्चे का कराया था लिंग परिक्षण 

साल 2013 में गौरी खान सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम की मां बनी थीं। मगर आरोप है कि उन्‍होंने उस दौरान लिंग परिक्षण करवाया था क्‍योंकि वह बेटा चाहती थीं। मामला सामने आने पर महाराष्ट्र के रेडियोलॉजिस्ट एसोसिएशन ने पहले ही उनकी शि‍कायत स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय और पीसीपीएनडीटी कमेटी से की थी। साथ ही एक एनजीओ ने भी गौरी खान के खिलाफ कंप्‍लेन की थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here