इंदौर से छतरपुर जा रही चार्टेड बस ट्रक से टकराई,एक की मौत अन्य घायल

0

Road Accident: सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। छानबीला थाना क्षेत्र के चदैला के पास शनिवार की सुबह इंदौर से छतरपुर जा रही बस ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे के बाद बस की सवारियां भाग गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए शाहगढ़ भेज दिया है। बीच सड़क पर हुए हादसे के बाद नेशनल हाइवे क्रमांक 86 सागर-छतरपुर मार्ग में जाम लग गया। जिससे दोनों तरफ कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब 7 बजे इंदौर से छतरपुर जा रही चार्टेड बस चंदैला के पास सामने से आ रहे टाटा 407 आयसर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त कि आमने सामने की टक्कर में दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चला रहे ड्राइवर को गंभीर चोटें आई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक के क्लीनर को फैक्चर आया है। सूचना के बाद पुलिस की डायल 100 मौके पर पहुंची और क्लीनर को अस्पताल पहुंचाया। वहीं बस का चालक सहित स्टाफ और सवारियां वहां से भाग गईं।

तीन घंटे जाम रहा हाइवे

बीच सड़क पर हुए इस हादसे के कारण सागर-कानपुर हाइवे पर जाम लग गया। दोनों ओर कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई। थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद ट्रक में मृत पड़े चालक के शव को शाहगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं जेसीबी को बुलाकर सड़क पर पड़े दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया, तब कहीं जाकर तीन घंटे बाद हाइवे पर यातायात बहाल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here