फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल गिरफ्तार, कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला

0

जाने-माने अभिनेता जिम्मी शेरगिल को लुधियाना में गिरफ्तार कर लिया गया है। एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोविड नियमों का उल्लंघन के मामले में पुलिस ने जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन दिनों लुधियाना में सोनी लिव (Sony Liv) के लिए बनाए जा रहे वेब सीरीज ‘योर ऑनर’ (Your Honor) की शूटिंग चल रही है। आपको बता दें कि सोनी लिव पर आने वाला शो ‘योर ऑनर’ इजरायली वेब शो का रीमेक है, जिसमें जिम्मी शेरगिल एक जज की भूमिका में है।

कोरोना की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए पूरे पंजाब में शाम 6.00 बजे से सुबह 5.00 तक लॉकडाउन लगाया गया है। प्रशासन के सख्त निर्देश के बावजूद ‘योर ऑनर’ (Your Honor) की टीम ने तय समय से 2 घंटे अधिक यानी रात 8.00 बजे तक शूटिंग की। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं और कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। जब पुलिस शूटिंग स्थल पर पहुंची, उस वक्त कोर्ट के सीन फिल्माये जा रहे थे। पुलिस ने वहां पहुंचते ही सभी लोगों ने मास्क पहन लिए।

इस पर पुलिस ने फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन और महामारी एक्ट समेत कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस सिलसिले में शो के निदेशक समेत शूटिंग से जुड़े 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के मुताबिक बाद में पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगों को जमानत पर छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here