बारिश में भीगे अली गोनी- जैस्मीन भसीन का रोमेंटिक परफॉरमेंस, दिखी बिग बॉस ग्रैंड फिनाले की झलक

0

मुंबई: बिग बॉस 14 का फिनाले 21 फरवरी 2021 को होने जा रहा है। सीजन 14 की शुरुआत के साथ जैस्मीन भसीन ने बतौर कंटेस्टेंट शो में एंट्री की और इसके बाद वह अपने मिठास भरे व्यवहार के साथ भोलेपन के लिए जानी जाने लगीं। इसके बाद जैस्मीन को सपोर्ट करने के लिए एंट्री हुई उनके दोस्त अली गोनी की, जिन्हें देखते ही जैस्मीन की आंखों में आंसू आ गए। अली और जैस्मीन ने एक साथ लंबी गेम खेली और जैसे जैसे समय बीता अली गोनी शो में रह गए और जिसे वह सपोर्ट करने आए थे वह बाहर हो गईं।

अब अली बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट में से एक हैं और जैस्मीन उन्हे बाहर से सपोर्ट करते हुए उनकी जीत की विश कर रही हैं। बिग बॉस में साफ तौर पर यह बात नजर आई कि जैस्मीन और अली का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है और दोनों के बीच प्यार है। हालांकि उन्होंने खुलकर फिलहाल इस बात को स्वीकार नहीं किया है लेकिन एक दूसरे के प्रति रवैये और उनके व्यवहार ने काफी कुछ बयां कर दिया है।

ग्रैंड फिनाले पर जैस्मीन और अली का धमाकेदार रोमेंटिक डांस परफॉरमेंस देखने को मिलने वाला है, जहां दोनों किसी फरिश्ते की तरह रोमेंटिक गाने पर सफेद कपड़ों में डांस करते दिखाई देंगे। 

रिश्ते पर क्या बोले अली गोनी के भाई:
अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी ने जैस्मीन और अली के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सोचते थे कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं हालांकि रियलिटी शो से सोशल मीडिया पर आई बातों के बाद उन्हें दोनों के अफेयर की बातें पता चली हैं। अर्सलान जैस्मीन को एक शानदार लड़की बताते हैं लेकिन साथ ही कहते हैं कि वह जल्दबाजी में कुछ भी नतीजा नहीं निकालना चाहते और जब उनका भाई अली खुद इस बारे में बताएगा तभी वह किसी नतीजे पर पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here