भरवेली मरारीटोला में पकड़ाई तीन महिलाओं को किया गया एसडीएम न्यायालय में पेश

0

जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत भरवेली के मरारीटोला वार्ड नंबर 20 में रविवार की दोपहर में संदिग्ध अवस्था में पकड़ाई तीन महिलाओं के विरुद्ध भरवेली पुलिस द्वारा धारा 107/16 का मामला पंजीबद्ध करते हुए उन्हें सोमवार को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।

आपको बताये कि ग्राम पंचायत भरवेली के वार्ड नंबर 20 मरारीटोला में वहां निवासरत लोगों को पूर्ण संदेह था मरारीटोला में निवासरत महिला कारीबाई के घर में देह व्यापार जैसा कार्य हो रहा है जिस पर मरारीटोला के लोगों द्वारा रविवार की दोपहर में भरवेली पुलिस थाने में सूचना दी गई गई थी। भरवेली थाने से आए वाहन के सायरन को सुन कारीबाई के घर से 3 महिलाएं भागने लगी, जिन्हें वहां आसपास में रहने वाली महिलाओं द्वारा दौड़कर पकड़ा गया और उन महिलाओं को भरवेली पुलिस के हवाले किया गया। मरारीटोला की महिलाओं का कहना था कि वहां कारीबाई के घर में देह व्यापार जैसा अवैध कृत्य कई वर्षों से चल रहा है इसी के संदेह में उन लोगों के द्वारा कारी बाई के घर से भागते हुए 3 महिलाओं को पकड़ा है। यहां तक की मरारीटोला की बड़ी संख्या में महिलाएं एवं ग्रामीण भरवेली थाने में भी पहुंचे थे और उनके द्वारा थाना प्रभारी से बात कर इस मामले में कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की गई थी।

इस मामले में मोबाइल पर चर्चा करने पर भरवेली थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मरारीटोला से जिन तीन महिलाओं को पकड़ा गया था उनके विरुद्ध धारा 107/16 का मामला बनाया गया है तथा उन्हें सोमवार को एसडीएम न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here