युवती ने खुद का वीडियो बनाकर मंगेतर को भेजा, वायरल होने पर खुदकुशी कर ली

0

तराना थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने नहाते समय मोबाइल से वीडियो बनाया और इंदौर में रहने वाले मंगेतर को भेज दिया था। वीडियो युवती की किसी सहेली ने अपने मोबाइल में लेकर वायरल कर दिया। युवती को जानकारी लगी तो जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के लिए उसे उज्जैन लाया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

तराना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती की 15 दिन पहले इंदौर के युवक से सगाई हुई थी। दोनों के बीच पूर्व से परिचय था। इसके बाद दोनों परिवार के लोगों ने उनकी शादी भी पक्की कर दी थी। युवती ने कुछ दिन पूर्व नहाते समय खुद का वीडियो मोबाइल से बना लिया और अपने मंगेतर को भेज दिया था। वहीं वीडियो सोमवार को गांव में वायरल हो गया था।

युवती की किसी सहेली ने उसके मोबाइल से वीडियो अपने मोबाइल में लेकर वायरल कर दिया था। इसकी जानकारी लगने पर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। उपचार के लिए स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

स्वजन का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली सहेली और उसकी मां ने युवती के मोबाइल से वीडियो अपने मोबाइल में लेकर गांव में वायरल किया था। सोमवार को पड़ोसी महिला ने युवती की मां को वीडियो दिखाया था। जानकारी युवती को लगी तो उसने जहर खा लिया था।

वीडियो वायरल करने वाले पर होगी कार्रवाई

तराना टीआइ संजय मंडलोई ने बताया कि फिलहाल युवती के स्वजन ने कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर वीडियो वायरल करने वाले की जांच की जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here