राह चलते आपके ऊपर कोई थूक दे तो रहिए होशियार, वो लुटेरा भी हो सकता है

0

बैंक से पेंशन की रकम लेकर घर लौट रहे ताराचंद्र सेन 69 वर्ष लूट का शिकार हो गए। दो लुटेरों ने शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया। एक लुटेरे ने दो बार उनकी शर्ट पर थूका और मौके का फायदा उठाकर हाथ से थैला छीनकर ले भागा। घटना में दो लुटेरे शामिल थे। गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि कालीमठ मंदिर के पीछे मदनमहल निवासी ताराचंद बैंक से पेंशन के 20 हजार रुपये थैले में रखकर पैदल घर जा रहे थे। कुछ दूर चलने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक ने उनकी शर्ट पर थूक दिया। उसकी हरकत को नजरअंदाज कर वे मिठाई की एक दुकान पर पानी से शर्ट साफ करने के बाद आगे बढ़े। तब तक दूसरी बार उसने उनकी शर्ट पर थूक दिया। सड़क किनारे रुककर वे शर्ट साफ कर रहे थे तभी थूकने वाला युवक एक अन्य युवक के साथ मोटरसाइकिल से पहुंचा और उनके हाथ से थैला छीनकर दोनों भाग गए। प्रकरण दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

हनुमानताल में मिला अधेड़ का शव : झदुआ कुंआ निवासी सैयद रहमत अली 54 वर्ष का शव मंगलवार को हनुमानताल में पानी में उतराता मिला। हनुमानताल पुलिस ने बताया कि सैयद रहमत साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। वह दुकान से घर नहीं लौटा था। जिसे तलाशने के लिए स्वजन घर से निकले। सुबह उन्होंने उसका शव हनुमानताल तालाब में देखा। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

पांच लीटर जहरीली शराब जब्त : कोतवाली पुलिस ने उडि़या मोहल्ला छोटी ओमती निवासी सुनील यादव को पांच लीटर जहरीली कच्ची शराब बेचते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे राजीव गांधी नगर चेरीताल में दबोचा। उसने यूरिया व नौसादर मिलाकर शराब का निर्माण करना स्वीकार किया है। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

75 साल के वृद्ध ने फांसी लगाई : रांझी निवासी उदयभान पांडेय 75 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रांझी पुलिस ने बताया कि उदयभान लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बीमारी से तंग होकर उन्होंने घर के शौचालय की खिड़की में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, महगवां पनागर निवासी सुरेंद्र चौधरी 25 वर्ष ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here