लिफ्ट देकर की लूट,खैरलांजी के चुटिया और फोगलटोला की घटना

0

हमें और आपको बचपन से यही सिखाया जाता है कि यदि कोई हमारी मदद करें तो उसे धन्यवाद देना ना भूलें, रास्ते में कोई राहगीर हमसे गंतव्य स्थान तक जाने के लिए मदद मांगे तो उसे लिफ्ट जरूर देना चाहिए। लेकिन बीते दिनों खैरलांजी क्षेत्र में लूट की घटना के आरोपी द्वारा लिफ्ट देकर कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद से लोग अब रोड पर किसी राहगीर से लिफ्ट लेने और देने में कतरा रहे हैं।

दरअसल यह पूरा वाक्य खैरलांजी क्षेत्र के चुटिया और फोगलटोला के बीच में हुआ। जहां 21 अगस्त को शाम 7:25 बजे अनीस देशमुख पिता लखनलाल कामथीकला लालबर्रा निवासी जो कि वर्तमान में कचेखनी अपने नाना के घर पर रहने वाले ने महाराष्ट्र से रक्षा बंधन पर अपने मायके ग्राम चुटिया आ रही महिला को मोवाड़ बस स्टैंड से घर तक छोड़ने के नाम पर अपनी गाड़ी पर लिफ्ट दी। फोगलटोला एवं चुटिया के बीच लाकर महिला से छीना झपटी कर उसका सामान एवं नगद राशि लेकर फरार हो गया।

महिला की रिपोर्ट पर थाना खैरलांजी पुलिस ने टीम गठित की गई और आरोपी को महिला के मोबाइल लोकेशन से ट्रेस कर 23 अगस्त को करीबन 3 बजकर कचेखनी की पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया। 24 अगस्त को वारासिवनी न्यायालय में पेश कर वारासिवनी ने जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here