वाटिका की देखरेख करने वाले युवक ने जहर खाकर दी जान

0

सचिन तेंदुलकर मार्ग स्थित राम वाटिका की निगरानी करने वाले अनुज भार्गव ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। अनुज थाटीपुर का रहने वाला है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाटीपुर निवासी 35 वर्षीय अनुज पुत्र अशोक भार्गव काफी समय से राम वाटिका की निगरानी करता है। युवक वाटिका में ही 24 घंटे रहता था। युवक के भाई का कहना है कि अनुज घर भी दो-तीन दिन में कुछ समय के लिए घर आता था। शनिवार को उसकी वाटिका में हालत बिगड़ गई। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने के बाद पता चला कि युवक ने जहर खा लिया है। इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई। घरवालों का कहना है कि अनुज ने कभी किसी परेशानी के संबंध में कुछ नहीं बताया। अनुज केवल सागर में रहने वाले भाई से बात करता था। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। रविवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया।

तिघरा में युवक ने जहर खाकर दी जान

तिघरा थाना क्षेत्र स्थित भगतपुरा निवासी 26 वर्षीय नरेश पुत्र हीरालाल कुशवाह ने शनिवार को कीटनाशक दवा पी ली। युवक की हालत बिगड़ने पर उसे जेएएच में भर्ती कराया था। तड़के नरेश की मौत हो गई। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि युवक नशा करता था। नशा करने को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ और गुस्से में नरेश ने कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या कर ली। तिघरा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here