शर्मिला टैगोर ने बेटे सैफ अली खान को बताया एक मैच्योर पर्सन, बोलीं- वो एक अच्छे पिता हैं

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे, एक्टर सैफ अली खान में चेंजिस के बारे में बात की है और कहा कि वो एक मैच्योर पर्सन बन गए है। शर्मिला के मुताबिक, सैफ, जो हाल ही में अपने चौथे बच्चे के पिता बने हैं, एक ‘अच्छे पिता’ हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सैफ को अब खाना पकाने और पढ़ने जैसे नए शौक डेवलप हुए हैं।

शर्मिला ने सैफ को बताया मैच्योर पर्सन

शर्मिला कहती हैं, “मैंने ‘ये दिल्लगी’ देखा और यहां तक ​​कि उनके पुराने इंटरव्यू भी बहुत मजेदार थे। वो एक मैच्योर पर्सन बन गए हैं। वो चार बच्चों के पिता हैं और एक बेहतरीन शेफ बन गए हैं। उन्होंने पढ़ने जैसे अच्छे शौक डेवलप किए हैं। वो एक अच्छे पिता हैं और अच्छा खाना बनाते हैं।”

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से शर्मिला, सैफ से नहीं मिल पाईं हैं

शर्मिला ने यह भी बताया कि कैसे वो कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सैफ और उनकी फैमिली से नहीं मिल पाई हैं। हेल्थ इश्यूज के कारण शर्मिला लंबी दूरी तक ट्रैवल करने में असमर्थ हैं। वो अभी तक सैफ के नवजात बेटे जहांगीर अली खान को भी नहीं देख पाई हैं।

चार बच्चों के पिता हैं सैफ

सैफ और उनकी पत्नी करीना कपूर फरवरी में जहांगीर के पेरेंट्स बने थे। उनके बड़े बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था। सैफ के दो और बच्चे भी हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है, वो अक्ट्रेस अमृता सिंह से उनकी पहली शादी से हैं। जब सैफ और करीना ने पिछले साल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, तो उनकी बहन सोहा अली खान ने उन्हें ‘क्वाडफादर’ कहा था।

एक बेटा और दो बेटियों की मां हैं शर्मिला

शर्मिला ने 1969 में क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी। वो बेटे सैफ और बेटियों सोहा अली खान और सबा अली खान की मां हैं। शर्मिला ने ‘कश्मीर की कली’, ‘आराधना’ और ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ जैसी हिट फिल्मों में एक्टिंग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here