हसीन जहां का अचानक से बना सेल्फी का मूड, फिर शेयर की ये तस्वीरें, किसी ने की तारीफ तो किसी ने किए भद्दे कमेंट

0

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में हसीन जहां ने शमी के साथ टॉपलेस फोटो शेयर की थी, जिसकी काफी चर्चा रही। उन्होंने इसके तस्वीर के जरिए करीना कपूर उनके पति सैफ अली खान पर तंज कसा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘तुम करो तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला।’ वहीं, अब हसीन जहां का अचानक से सेल्फी का मूड बन गया, जिसके बाद उन्होंने अपनी चार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। 

‘कभी भी सेल्फी का मूड बन जाता है’

हसीन जहां अपनी नई तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। किसी तस्वीर में वह लेटी हुई तो किसी मे बैठी हुई दिख रही हैं। उन्होंने सभी तस्वीरों में चश्मा लगा रखा है। हसीन जहां ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘कभी भी सेल्फी का मूड बन जाता है।’ उनकी इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन और कमेंट आ रहे हैं। कई लोग हसीन जहां की खूबसूरती और लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कइयों ने उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए। एक यूजर ने उनकी निजी जिंदगी पर कमेंट किया, ‘शमी भाई को धोखा देकर अच्छा नहीं किया आपने।

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने साल 2007 में शादी की थी। शादी के बाद शमी और हसीन जहां का रिश्ता कई सालों तक अच्छा चला, लेकिन 2018 में दोनों के बीच तल्खी बढ़ गई। हसीन जहां ने अपने पति पर घरेलू हिंसा और बाहर अफेयर होने समेत कई गंभीर आरोप लगाए, जिसने सभी को हैरान कर दिया। इसके बाद हसीन जहां की शिकायत के आधार पर शमी के खिलाफ पश्चिम बंगाल में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। हालांकि, शमी ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। अब दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here