City Sports Indore News: प्रथम बॉथम को खिताबी सफलता

0

इंदौर,City Sports Indore News। प्रथम बॉथम ने जिला टेबल टेनिस संगठन के तत्वावधान में अभय प्रशाल में खेली गई जिला ओपन स्पर्धा में पुरुष एकल वर्ग का खिताब जीता।

सेमीफाइनल में प्रथम ने चैतन्य करोड़े को 4-0 से तथा मयूर केतके ने अजय वानखेड़े को 4-0 से पराजित किया। फाइनल में प्रथम ने मयूर पर 4-0 से जीत दर्ज की। इसी तरह प्रथम ने यूथ वर्ग में भी मयूर को 3-1 से हराकर दोहरी सफलता अर्जित की। पुरस्कार वितरण बीएसएनएल इंदौर के प्रधान महाप्रबंधक एम.आर” रावत के मुख्यातिथ्य और मप्र ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की उपस्थिति में हुआ। इस दौरान मप्र टेबल टेनिस संघ के महासचिव जयेश आचार्य, कोषाध्यक्ष प्रमोद गंगराड़े, पूर्व अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी रिंकू आचार्य, जिला संगठन सचिव नीलेश वेद, विक्रम अवॉर्डी प्रमोद सोनी, सुशील अरोरा भी मौजूद थे। संचालन गगन चंद्रावत ने किया। आभार नीलेश परदेशी ने माना।

राऊ क्रिकेट क्लब व लकी स्पोर्ट्स अगले दौर में

राऊ क्रिकेट क्लब और लकी स्पोर्ट्स ने सचिन क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित अटल बिहारी वाजपेयी स्मृति मोयरा कप टी-20 क्रिकेट स्पर्धा के अगले दौर में जगह बना ली। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में राऊ क्लब ने रॉयल एकेडमी को 91 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए राऊ क्लब ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 160 रन बनाए। अरविंद चौधरी ने 58, राजेंद्र सिसोदिया ने 46 रन की मदद की। जवाब में रॉयल एकेडमी की टीम 79 रन ही बना सकी। मयूर कलारिया ने तीन विकेट लिए। अरविंद चौधरी मैन ऑफ द मैच चुने गए। एक अन्य मैच में लकी स्पोर्ट्स ने राइजिंग स्टार को 10 रन से परास्त किया। पहले खेलते हुए लकी स्पोर्ट्स ने 130 रन का स्कोर बनाया। विनीत धीमान ने 39, भूषण वर्मा ने 25 रनों का योगदान दिया। मोहसिन पटेल को चार विकेट मिले। जवाब में राइजिंग स्टार की टीम 120 रन पर ढेर हो गई। अफसर पटेल (34) अच्छा खेले। मैन ऑफ द मैच विनीत धीमान को तीन विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here