एयरपोर्ट लुक में ट्रोल होने पर उर्फी जावेद ने दी सफाई, बोलीं- पब्लिसिटी चाहिए होती तो बिना कपड़ों के एयरपोर्ट जाती

0

बिग बॉस ओटीटी से पहले ही हफ्ते एविक्ट होने वालीं उर्फी जावेद हाल ही में अपने एयरपोर्ट लुक के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी ने बीते हफ्ते बिकिनी टॉप के साथ क्रॉप डेनिम जैकट और डेनिम जींस पेयर किया था। ड्रेस काफी रिवीलिंग और बोल्ड थी जिसकी तस्वीरें सामने आते ही उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा. अब एक्ट्रेस ने खुद ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

उर्फी ने हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में कहा, मेरे पास कपड़ों से ज्यादा भी बहुत कुछ है। लोग पता नहीं क्यों मेरे बारे में बात नहीं करते। मैं समझ चुकी हूं कि मैं चाहे कुछ भी पोस्ट करूं लोगों को पास हमेशा कहने के लिए कुछ होता है। चाहे मैं बिकिनी में हूं या सलवार सूट मे, घटिया कमेट हमेशा ही होते हैं।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, मैं लखनऊ की बहुत कंजर्वेटिव फैमिली में बड़ी हुई हूं। लेकिन इसके बावजूद मेरे कपड़ों से कभी कोई दिक्कत नहीं रही है। आज मैं वो पहनती हूं जो मुझे पसंद है, मुझे अच्छा महसूस होता है और मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। मैं उन जगहों से प्रेरित होती हूं जहां मैं जाती हूं।

एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर कहा, शुरुआत में मुझे लगता था कि शायद मेरी ही गलती है लेकिन अब मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। अगर पब्लिसिटी चाहिए होती तो एयरपोर्ट में बिना कपड़ों के जाती। मैं ऐसी ही हूं और अगर इससे पब्लिसिटी मिलती है तो ये अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here