दुल्हन के जोड़े में यामी गौतम को Vikrant Messy ने कहा ‘राधे मां’, Kangana Ranaut बोलीं- ‘निकालो मेरी चप्पल’

0

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी करके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को चौंका दिया है। यामी ने अपने गांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। इस शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसी बीच उनकी प्री वेडिंग फोटोज पर विक्रांत मेसी ने कमेंट किया था। इस पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कहा, जिससे एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया।

शादी के बाद यामी गौतम ने अपने हल्दी, मेहंदी और चूड़ा सेरेमनी की ढेर सारी फोटोज पोस्ट की थीं। वहीं, यामी गौतम की फोटोज पर विक्रांत मेसी ने लिखा कि वह राधे मां की तरह एकदम शुद्ध और पवित्र लग रही हैं। 

विक्रांत का कमेंट पढ़कर कंगना रनौत भड़क गई और अपना जवाब देते हुए विक्रांत मेसी को कहा कि, ‘कहां से निकला यह कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल।’ इसके अलावा कंगना ने दूसरे कमेंट में लिखा, ‘हिमाचली दुल्हन सबसे सुंदर और देवी की तरह लगती हैं।’

kangana ranaut  vikrant massey

कई और सितारों ने भी किया कमेंट
कंगना रनौत के अलावा कई सेलेब्स ने यामी को बधाई दी है। आयुष्मान खुराना ने भी यामी की फोटोस पर कमेंट करके कहा कि एकदम माता दी वाली फीलिंग उन्हें आ रही है। इसके साथ उन्होंने उनसे मजाकिया अंदाज में यह भी पूछा कि क्या वह दोनों ज्वालाजी घूमने गए थे। 

यामी गौतम और उनके पति आदित्य धार की शादी प्राइवेट सेरेमनी के दौरान हुई। उनका रिलेशनशिप बहुत से लोगों से छुपा हुआ था जो अब यामी गौतम और आदित्य धार ने ऑफिशियल तरीके से सबको बता दिया है।

शादी के बाद सामने आई पहली फोटो
यामी गौतम और आदित्य धर की शादी के बाद पहली फोटो सामने आई है।  फोटो में यामी गौतम नई नवेली दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। यामी ने  ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है। 

यामी ने हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम अब भूत पुलिस और दसवीं में नजर आने वाली हैं। वहीं, आदित्य धर विक्की कौशल की फिल्म अश्वस्थामा द इमॉर्टल डायरेक्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here