मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर के लिए दान दिए 11.11 लाख रुपये

0

लखनऊ: अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान जोरों पर है और विभिन्न हिंदू संगठनों और आरएसएस के स्वयंसेवक घर-घर जाकर चंदा एकत्र कर रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को लखनऊ में इसी अभियान के तहत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अवध प्रांत के प्रान्त प्रचारक कौशल जी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधु अपर्णा यादव के कार्यालय पहुंचे। अपर्णा यादव ने इस अभियान में अपना योगदान देते हुए 11 लाख 11,000 की धनराशि का चैक कौशल जी को सौंपा।

अपर्णा ने किया स्वागत
अपर्णा ने इस दौरान ना केवल चंदा दिया बल्कि अपने कार्यालय पहुंचे घ के प्रान्त प्रचारक और स्वयंसेवकों का स्वागत भी किया और उन्हें राम नाम लिखे अंगवस्त्र भेंट किए। इस दौरान उनके कुछ सहयोगी भी मौजूद रहे जिनमें पूर्व र्व राज्य सूचना आयुक्त अरविंद सिंह बिष्ट, पूर्व एमएलसी अरविंद त्रिपाठी गुड्डू शामिल थे।

किया ट्वीट

अपर्णा ने इसकी सूचना खुद ट्वीट करके भी दी। जूना अखाड़ा के स्वामी अवधेशानंद, पीएम मोदी तथा संघ प्रमुख मोहन भागवत को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ‘प्रांत प्रचारक राष्ट्रीय_स्वयंसेवक संघ,  सेवक संघ अवध प्रांत श्रीमान कौशलजी की उपस्थिति में मैंने अपने और अपने कार्यकर्ताओं के सहयोग से श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण हेतु समर्पण निधि अभियान में 11 लाख 11,000 धनराशि का योगदान दिया।

मीडिया से बात करते हुए अपर्णा यादव ने कहा, ‘मैंने ये स्वेच्छा से किया है। मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं ले सकती। अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है।’ राम मंदिर निर्माण पर अपर्णा यादव का हमेशा से ही सपा से इतर स्टैंड रहा है और कोर्ट का फैसला आने से पहले भी उन्होंने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here