वरुण और कृत‍ि की फ‍िल्‍म भेड़‍िया का खौफ से भरा टीजर [VIDEO], सामने आई रिलीज डेट

0

मुंबई: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया एक कॉमेडी और हॉरर के मसाले से भरी फिल्म होने वाली है जो कि 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में इसका खौफ और सस्पेंस थ्रिल से भरा टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म को स्त्री और बाला फिल्मों को बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

रिलीज किए गए टीजर वीडियो में एक शख्स को रात के अंधेरे में एक वेयरवोल्फ में तब्दील होते हुए दिखाया गया है और इस दौरान बैक ग्राउंड में पूर्णिमा का चांद नजर आ रहा है।

भेडिया हॉरर फिल्म यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है। स्त्री और आगामी फिल्म रूही भी इसी यूनिवर्स का हिस्सा हैं। कथित तौर पर, भेड़िया के बाद प्रोडक्शन हाउस मुझा पर भी काम करने वाला है, जिसे स्त्री का प्रीक्वल बताया जा रहा है।

शादी के बाद भेडिया वरुण का पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म की शूटिंग मई तक चलेगी। रिपोर्ट्स का कहना है कि यह एक लंबा शेड्यूल होगा क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स और प्रोस्थेटिक्स की अच्छी मात्रा होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here