करन जौहर की फिल्म में शबाना आजमी के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं धर्मेंद्र, बोले-पूरी भड़ास निकाल देंगे

0

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रैम कहानी’ में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने फिल्ममेकर करन जौहर की इस लव स्टोरी फिल्म में काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है। करन जौहर ने इस सप्ताह की शुरुआत में इस फिल्म की घोषणा की थी। धमेंद्र के इस फिल्म में अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्‌ट, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस फिल्म में पूरी भड़ास निकाल देंगे
85 साल के धर्मेंद्र अपने सभी सह-कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और उनके पास कहने के लिए केवल अच्छी चीजें हैं। इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने यह भी बताया है कि उन्हें पहले कभी भी शबाना आजमी के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है। लेकिन इस बार वे कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। धर्मेंद्र ने शबाना आजमी को लेकर कहा, “मुझे याद है कि हमें ‘बिच्छू’ फिल्म में साथ काम करना था। लेकिन दुर्भाग्य से सई परांजपे के निर्देशन में बनने वाली वो फिल्म पूरी नहीं हो सकी थी। अब इस फिल्म में पूरी भड़ास निकाल देंगे। ‘रॉकी और रानी की प्रैम कहानी’ में धर्मेंद्र और जया एक्टर रणवीर के माता-पिता की भूमिका में हैं। जबकि शबाना एक्ट्रेस आलिया की मां की भूमिका में नजर आएंगी।

करन जैसे निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं
रणवीर के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने उन्हें ‘प्यारा लड़का’ बताया और कहा कि आलिया ने भी अच्छा काम किया है। धर्मेंद्र ने यह भी बताया कि करन जौहर ने उन्हें फिल्म की पेशकश करते समय उन्हें क्या-क्या बताया था। उन्होंने कहा, “इस समय मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता। मैं करन जौहर जैसे निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिन्होंने इतनी प्यारी फिल्मों का निर्देशन किया है। जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे लगा कि उन्होंने मुझे अपने मन के अंदर रखते हुए भूमिका लिखी है। उन्होंने मुझसे यह भी कहा था कि धर्म साहब आप रियल लाइफ में जैसे हो, मुझे स्क्रीन पर भी आप वैसे ही चाहिए। इसलिए मुझे लगता है कि इस फिल्म में मुझे एक्टिंग बिलकुल नहीं करनी पड़ेगी।”

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 2022 में होगी रिलीज
करन जौहर ने 6 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की घोषणा करते हुए लिखा था, “अपने पसंदीदा लोगों के साथ लेंस के पीछे आने के लिए रोमांचित हूं। प्रस्तुत है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ। इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित।” करन पांच सालों बाद दोबारा इस फिल्म से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here