क्या रियल लाइफ में भी पाखी जैसी है Muskan Bamane? कहा- ‘पिछले एक साल में…

0

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों पाखी की अपनी मां और भाई-बहन से बदतमीजी बढ़ती जा रही है। सीरियल के ताजा एपिसोड में पाखी नंदिनी और किंजल से बदतमीजी करेगी। शो के एक साल पूरे होने पर पाखी यानी मुस्कान बमाने ने बताया कि वह रियल लाइफ में किस तरह की हैं।

टेली चक्कर से बातचीत में मुस्कान बमाने  ने कहा, ‘पिछले एक साल में मैं अपने किरदार में बदलाव और उसकी ग्रोथ देखकर बेहद खुश हूं। मुझे आइडिया नहीं है कि बच्चे ऐसा भी बर्ताव करते हैं। मैं ऐसी बिल्कुल भी नहीं हूं। मुझे बहुत सारी चीजें सीखने को मिली है, खासकर यदि घर पर पाखी जैसा कोई बच्चा हुआ तो उसके साथ किस तरह का बर्ताव किया जाए।

बदल रहा है करियर का ग्राफ
मुस्कान आगे कहती हैं, ‘मेरे किरदार का ग्राफ बदलता जा रहा है। पहले वह अपनी मां को नहीं समझती थीं, लेकिन अब चीजें बदल गई है।’ मुस्कान के किरदार का ग्राफ बदल रहा है पर उनकी परफॉर्मेंस बेहतर होती जा रही है। मुस्कान बमाने अनुपमा से पहले  एंड टीवी के सीरियल बकुला बुआ का भूत में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर और काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में भी काम कर चुकी हैं। 

नंदिनी से लड़ेगी पाखी
अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी किंजल और नंदिनी से भिड़ जाती है। पाखी अपने डांस कॉन्टेस्ट की अकेले ही प्रैक्टिस कर रही होती है। अनुपमा अनुपमा नंदिनी को पाखी की मदद के लिए भेजती हैं।

नंदिनी को देखकर पाखी नाराज हो जाएगी। वह उसे अनुपमा की चमची कहेगी। किंजल जब ये सुनेगी तो पाखी को डांट लगाएगी। इस पर पाखी दोनों से भिड़ जाएगी। गुस्से में पाखी कहेगी कि अगर वो कॉम्पीटीशन हारती है तो उसकी जिम्मेदार अनुपमा, नंदिनी और किंजल होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here