खून भरी मांग में स्विमसूट पहने से डर रही थीं Sonu Walia, इस कारण 50 फिल्मों को किया मना

0

मुंबई. फिल्म खून भरी मांग की एक्ट्रेस सोनू वालिया बॉलीवुड से दूर हैं। सोनू वालिया ने फिल्म  में बिकिनी और बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। सोनू वालिया ने  बताया कि कैसे शूट हुआ था बिकिनी सीन। इसके अलावा क्यों उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से  बातचीत में सोनू वालिया ने फिल्म खून भरी मांग में स्विमसूट पहनने पर कहा कि,’सच कहूं तो स्विमसूट पहनने में मुझे डर लग रहा था। उस गाने में कबीर बेदी भी स्विमिंग ट्रंक्स पहने थे। ये देखकर मैं थोड़ी शांत हुई क्योंकि उस दौर में हीरो भी स्विमिंग के सीन्स में टॉपलेस नहीं हुआ करते थे। सबसे बड़ी बात कि इस गाने की शूटिंग के समय मुझे स्वीमिंग भी नहीं आती थी। राकेश रोशन ने इसके बाद गाने का एक पैरा हटा दिया था।’

Khoon Bhari Maang (1988) - IMDb

50 फिल्मों को कहा मना 
सोनू वालिया ने  बताया कि फिल्म खून भरी मांग के बाद उन्होंने 50 फिल्मों को मना किया था। एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘फिल्म इंडस्ट्री को लगा कि फिल्म में मेरा किरदार बेहद निगेटिव है। मैंने खून भरी मांग के बाद 50 फिल्मों को मना कर दिया। इन सभी  50 फिल्मों में मेरा किरदार बेहद निगेटिव था। ये अच्छा है कि आज परिदृश्य पूरी तरह से बदल गया है। मेरा पास उस वक्त कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं था।’

Did You Know These Facts About Khoon Bhari Maang's Nandini AKA Sonu Walia?  - DesiMartini

बतौर प्रोड्यूसर कर रही हैं वापसी 
सोनू वालिया आगे कहती हैं, ‘मैंने खून भरी मांग के बाद 35 फिल्में की लेकिन, मेरे पास कोई चुनौतीपूर्ण रोल नहीं था। मैंने टीवी में भी काम किया। इसके बाद मुझे लगा कि कुछ पर्सनल टाइम चाहिए। मैंने शादी की और अमेरिका चली गई।

सोनू वालिया अब बतौर प्रोड्यूसर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम जोगिया रॉक्स है। फिल्म में रोहित बख्शी, कीर्ति कुल्हारी और सुजैन मुखर्जी लीड रोल्स में हैं। फिल्म की कहानी एक छोटे शहर के लड़के के बारे में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here