राम मंदिर के लिए चंदा देने के रॉबर्ट वाड्रा ने रखी शर्त, बोले अगर ऐसा हुआ तो तब दूंगा दान

0

नई दिल्ली:  कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बहनोई और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा ने राम मंदिर के चंदे को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपनी जयपुर यात्रा को लेकर वाड्रा के दौरान राम मंदिर के चंदे को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए वाड्रा ने अजीब सा जवाब दिया। वाड्रा ने कहा कि मैं दान तब दूंगा जब दिखेगा कि देश में समान तरीके से चंदा एकत्रित किया जा रहा है।

रखी ये शर्त

राम मंदिर निर्माण के लिए इकट्ठा किए जा रहे चंदे पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘पहले मैंने अगर किसी चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं मंदिर में चंदा दूंगा। जिस दिन देश में देखा कि सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है, उस समय मैं चंदा दूंगा।’ आपको बता दें कि वाड्रा ने जयपुर की यात्रा के दौरान प्रसिद्ध मोती डुंगरी मंदिर के दर्शन भी किए और पूजा- अर्चना भी की।

राजनीति को लेकर दिया ये जवाब
खुद के राजनीति में उतरने को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए वाड्रा ने कहा, ‘हर चीज का समय होत है और इसके लिए सही समय होना चाहिए। मैं राजनीति से दूर रहकर भी मेहनत कर रहा हूं। अगर मुझे लगेगा जो लड़ाई राजनैतिक तौर से जरूरी है तो उसे लड़ने के लिए मैं राजनीति में जरूर उतरूंगा।’ वाड्रा ने किसान आंदोलन को लेकर भी बयान दिया और कहा कि यह तभी खत्म होगा जब किसानों की सुनवाई होगी।

2 हजार करोड़ एक एकत्र

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए धन इकट्ठा करने का अभियान अब पूरा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  जनवरी में शुरू हुए इस अभियान में करीब 2 हज़ार करोड़ रुपये का चंदा जमा हुआ, हालांकि गिनती का कार्य अभी जारी है। ऐसे में ये राशि बढ़ सकती है। देश और विदेश से लेकर समाज के तमाम वर्गों से जमकर चंदा मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here