लूट के वक्त रेप के डर से कांप रही थीं निकिता रावल, घर आकर डर से अलमारी में छिप गईं

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता रावल से हाल ही में दिल्ली में बंदूक के बल पर 7 लाख रुपये लूट लिए गए थे। यह एक भयानक रात थी जिसका अनुभव निकिता रावल ने बयां किया है। ये घटना करीब रात 10 बजे की है। घटना उस वक्त हुई जब एक्ट्रेस दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में अपनी मौसी के घर जा रही थी। मुखौटा पहने कुछ लोगों ने उन्‍हें बंधक बना लिया और लूटपाट की। 

निकिता रावल ने इस घटना को अपनी जिंदगी की सबसे भयानक और दर्दनाक घटना बताया है। एक्ट्रेस ने पिंकविला से बातचीत में बताया कि रात के करीब 10 बजे होंगे। मैं पैदल ही अपनी मौसी के घर जा रही थी। तभी एक तेज इनोवा गाड़ी मेरे पास आकर रुकी जिसमें से चार नकाबपोश लोग उतरे और उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई। उन्होंने वो कुछ मांगा जो मेरे पास था। 

रेप का डर था
निकिता रावल आगे बताती हैं कि उन्‍हें डर था कि कहीं उनका रेप ना हो जाए। मैं सोच रही थी कि वे मुझे मार डालेंगे। उन 10 मिनटों में मैं किन हालातों से होकर गुजरी, बयां करना मुश्‍किल है। मैं भागकर घर आ गई और खुद को अलमारी में बंद कर लिया। जैसे ही दिन निकला, मैं फ्लाइट लेकर मुंबई आ गई क्‍योंकि वहां मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी। 

यकीन नहीं हो रहा जिंदा हूं 
निकिता रावल कहती हैं कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं। अभी भी मैं इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हूं। मैंने इतनी डर गई थीं कि मैंने खुद को एक अलमारी के अंदर बंद कर लिया था। वह कहती हैं कि अगर उस परिस्थिति से नहीं लडती तो मैं मर ही जाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here