सुशांत के निधन के बाद रिया की पहला ग्लैमरस फोटो, अक्षय कुमार को पत्र में PM मोदी ने क्या लिखा?

0

मुंबई: फिल्म जगत बॉलीवुड से रविवार को कई सारी खबरें निकलकर आई हैं। अक्षय कुमार की मां का बीते दिनों निधन हो जाने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता को पत्र लिखते हुए अपनी संवेदना जाहिर की है। इसके अलावा नरगिस फाखरी ने अपने उदय चोपड़ा के साथ रिश्ते को लेकर कुछ बातें कही हैं। रिया चक्रवर्ती ने लंबे समय के बाद ग्लैमरस शूट की एक तस्वीर शेयर की है। एक नजर दिन की टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज पर डालते हैं।

पीएम मोदी का अक्षय कुमार को पत्र:

एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का एक पत्र शेयर करते हुए लिखा कि मेरे और मेरे माता-पिता के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा समय निकाले जाने को लेकर बहुत कृतज्ञ हूं। हौसला बंधाने वाले उनके शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जय अंबे।

पीएम मोदी ने अक्षय को पत्र में लिखा था, ‘आप बहुत दुखी थे और आपने बेहद भावनात्मक रूप से इसे व्यक्त किया जब आपने लिखा कि वह आपकी जिंदगी हैं और आज मुझे दिल की गहराई तक आपकी अथाह पीड़ा महसूस हो रही है। अपनी इस यात्रा में आपने सही और नैतिक मूल्यों को बनाए रखा और इसी कारण आप मुश्किलों को भी आसानी से अवसर में बदल सके। यह संस्कार आपको आपके माता-पिता से मिले हैं।’

आगे प्रधानमंत्री ने अक्षय के लिए लिखा, ‘आपने जब अपना करियर शुरू किया, मुझे विश्वास है कि आपको तमाम तरह के लोग मिले होंगे। लेकिन आपकी मां, आपके साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं और सफलता की चोटी हो या असफलता का गर्त, वह हमेशा आपके साथ रहीं। उन्होंने सुनिश्चित किया कि आप हमेशा दयालु और विनम्र बने रहें।उन्होंने आपको लोगों की मदद करने का संस्कार भी दिया जो आपके परमार्थ कार्यों में नजर आता है।’

Pm modi letter to Akshay Kumar

पत्र के अंत में पीएम मोदी ने लिखा, ‘दुनिया से जाते हुए वह जानती थीं कि उनका बेटा भारत के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है और दुख की घड़ी में शब्द कम पड़ जाते हैं। उनकी यादों और विरासत को बनाए रखिए और उन्हें हमेशा आप पर गर्व करने का मौका दीजिए। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं। ओम शांति।’

रिया चक्रवर्ती ने लंबे समय बाद कराया ग्लैमरस फोटोशूट:

Rhea Chakraborty first new bold photo after ssr death

बीता एक साल रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत चुनौतियों और उतार चढ़ाव से भरा रहा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस का नाम खूब उछला था और उन पर तरह तरह के आरोप लगे थे। रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा और उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे। अब उस दौर से बाहर निकलीं रिया चक्रवर्ती ने लंबे समय बाद एक ग्लैमरस बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार रिया ने ऐसी फोटो शेयर की है।

नरगिस फाखरी ने कबूली उदय चोपड़ा से रिलेशनशिप की बात, जताई मायूसी:

रॉकस्टार फिल्म की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी और धूम फिल्म एक्टर उदय चोपड़ा के बीच कई बार रिश्तों को लेकर तरह तरह की अफवाहें आती रही हैं लेकिन अब अभिनेत्री ने खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है कि उनका उदय के साथ रिश्ता रह चुका है और दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया।

यूएस में रही रहीं नरगिस ने कहा कि वह भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसानों में से एक था। सार्वजनिक तौर पर रिश्ते को लेकर लोगों के कहने पर एक्ट्रेस ने बात नहीं की।

पीवी सिंधु और दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह की पार्टी:

रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण के अलावा बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। तीनों बीते शनिवार मुंबई में एक साथ दिखे और तीनों ने एक साथ जमकर पार्टी भी की।

Ranveer Deepika with PV Sindhu

यह एक सेल्फी फोटो है, जिसमें तीनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है और रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण ने शनिवार को बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ डिनर कर सेलिब्रेट किया।

एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने स्टाइल और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और एक बार फिर काली ड्रेस में हॉट फोटोशूट के साथ चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सुपर सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here