टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, पहले दो टेस्ट से बाहर हुआ सलामी बल्लेबाज

0

चेन्नई: भारत के खिलाफ शुक्रवार से चेन्नई में शुरू होने जा रही चार मैच की टेस्ट सीरीज के एक दिन पहले मेहमान टीम को तगड़ा झटका लगा है। 
टीम के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉले कलाई में चोल लगने के कारण सीरीज के शुरुआत दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बुधवार को अपना 23वां जन्मदिन मनाने वाले क्रॉले चेपॉक स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में संगमरमर के फर्श पर फिसल गए थे। इसी दौरान उनकी कलाई में चोट लगी थी। इसके बाद उनकी कलाई का स्कैन किया गया था। 

क्रॉले की चोट के बारे में प्रेस रिलीज जारी करते हुए ईसीबी ने गुरुवार को कहा, ‘पिछली रात(बुधवार) को स्कैन के नतीजे मिलने के बाद जाक क्रॉले को पहले दो टेस्ट से बाहर कर दिया गया है। स्कैन से इसकी पुष्टि हो गई कि उनकी कलाई के जोड़ में चोट है और इंग्लैंड की मेडिकल टीम अगले कुछ सप्ताह इस पर नजर रखेगी।’

जैक क्रॉले के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड की टीम के सामने पारी की शुरुआत के लिए समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे में हो सकता है कि जो रूट टीम में आखिरी वक्त में शामिल किए गए ओली पोप को शामिल करने के लिए पारी की शुरुआत करने उतरें। ओली पोप पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। कंधे की चोट के कारण वो छह महीने टीम से दूर रहे। चेन्नई में उन्हें पांचवें या छठे पायदान पर बल्लेबाजी का मौका मिल सकता है। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम:
जो रूट (कप्तान), डोमिनिक सिबली, रोरी बर्न्स, ओली पोप, डैन लॉरेंस, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन फ़ॉक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, डोमिनिक बेस, जैक लीच, ऑली स्टोन, जैक क्रॉले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here