देवधर ट्रॉफी में पहुंचे विनोद कांबली

0

वारासिवनी अंतर्राज्यीय देवधर ट्राफी २०२१ का शुक्रवार को देवधर क्रिकेट क्लब के तत्वाधान मे देवधर ग्राऊण्ड पर संपन्न हुआ। लगातार १३ दिनों से खेला जा रहा यह टूर्नामेंट अपने आयामों को छूता हुआ फायनल मुकाबले मे पहुंचा जहां और शुक्रवार को केवायसीए इंदौर और रेल्वे बिलासपुर रेल्वे के मध्य मैच खेला गया।

इस फायनल मैच मे रेल्वे बिलासपुर ने केवायसीए इंदौर को हराकर टीम ने ट्राफी पर कब्जा कर लिया। शुक्रवार को देवधर ट्राफी २०२१ का यह २७ वां फायनल मैच था।

रेल्वे बिलासपुर की टीम ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करना चुना और केवायसीए इंदौर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का अवसर दिया।

केवायसीए इन्दौर की टीम ने ९८ रन बनाए। जिसमे बल्लेबाज लोकेश ने १५ गेंद पर १६ रन बनाए, प्रियांशु ने १९ गेंद पर १७ रन ,अंकुर ने १९ गेंद पर २३ रन ,वहीं रजत ने १४ गेंद १३ रन बनाए।

लंच के बाद रेल्वे बिलासपुर की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और ६ विकेट खोकर १७.३ ओवर में अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और इस मेगा फाइनल मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली इस दौरान कहा कि वारासिवनी में क्रिकेट को लेकर उत्साह है और ऑल इंडिया बेस्ट टूर्नामेंट है यह बहुत अच्छा है यहां से भी अच्छे खिलाड़ी मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here