बालाघाट : आधा दर्जन से अधिक लड़कों ने गायखुरी में किया बलवा

0

ग्रामीण थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम गायखुरी में आधा दर्जन से अधिक लड़कों ने बलवा करते हुए एक मकान में जहां तोड़फोड़ मचाई वही एक महिला को हाथ बुक को से मारपीट कर उसका हाथ मरोड़ कर तोड़ दिए। 31 अगस्त की रात्रि करीब 10 बजे हुई।

इस वारदात में एक महिला सहित 2 लोग घायल हो गये। दोनों घायल महिला श्यामबती पति श्याम मर्सकोले 45 साल और सोनू पिता रेखलाल सुंदरकर 32 साल दोनों वार्ड नंबर 33 गायखोरी निवासी का इलाज जिला अस्पताल में किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामबती मर्सकोले गायखुरी के आवासटोला में अपने पति और बेटे के साथ रहती है। पति पत्नी मजदूरी करते हैं। इसी मोहल्ले में दीपक बांगरे भी रहता है जो आपराधिक प्रवृत्ति का है। 31 अगस्त की रात्रि 10 बजे दीपक बांगरे शराब पीकर मोहल्ले में आया और गाली दे रहा था। तब श्यामवती मर्सकोले ने दीपक बांगरे को डांट लगाते हुए बोली की मोहल्ले में गाली देने से मना किया।

इसी को लेकर श्यामवती मर्सकोले और दीपक बांगरे के बीच कहासुनी हुई थी। मामला शांत हो गया था और सभी लोग अपने घर चले गए थे। किन्तु बाद में दीपक बांगरे ने फोन करके 8,10 लड़कों को बुलाया और दीपक बांगरे ने इन लड़कों के साथ मिलकर श्यामवती मर्सकोले के घर हमला बोलते हुए रामवती के घर में घुसकर तोड़फोड़ मचाते हुए, दीपक बांगरे ने इन लड़कों के साथ श्यामवती के घर के दरवाजे बाउंड्री वॉल का गेट, कमरे की जालियां को तोड़फोड़ कर दिया और रामवती से मारपीट कर दिए। इस दौरान बीच-बचाव करने आए सोनू सुंदरकर को भी इन लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिए।

दीपक बांगरे ने श्यामबत्ती मर्सकोले को जान से मार डालने की धमकी दे दी।

मोहल्ले वालों द्वारा बीच-बचाव करने के बाद घायल श्यामवती मर्सकोले और सोनू सुंदरकर को जिला अस्पताल लाया गया ।हालांकि इस वारदात में श्यामवती और सोनू सुंदरकर को गंभीर चोटें नहीं आई थी जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here