भोपाल में पुरानी रंजिश में ऑटो चालक की चाकू घोंपकर हत्या

0

टीटीनगर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर में एक नामी बदमाश ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक ऑटो चालक को चाकू से गोद दिया। हमले के बाद बदमाश साथियों के साथ चाकू लहराता हुआ फरार हो गया। परिजन ऑटो चालक को लेकर नजदीकी अस्‍पताल पहुंचे, जहां डॉक्‍टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर चारो आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

टीटी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा के अनुसार जनता क्वार्टर पंचशील नगर में रहने वाला 27 साल का शाहिद खान ऑटो चलाता था। उसका नामी बदमाश हसीन कुरैशी उर्फ पप्पू चटका से पुराना विवाद था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे शाहिद अपने घर से थोड़ी दूरी पर सड़क पर टहल रहा था। उसी समय पप्पू चटका अपने साथियों के साथ वहां पर आ गया और उससे विवाद करने लगा। उसके साथियों ने शाहिद को घेरकर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसी दौरान पप्पू ने चाकू से उसके सीने पर प्रहार कर दिया। इससे शाहिद मौके पर लहूलुहान होकर गिर गया। बदमाश उसे मरणसन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए। आरोपित पप्पू के खिलाफ विभिन्‍न थानों में 22 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पुलिस पर भी हमला कर चुका है।

बदमाशों पर निगरानी नहीं कर पा रही पुलिसपुलिस का बदमाशों पर निगरानी करने का क्राइम नेटवर्किंग सिस्टम सिर्फ और सिर्फ दिखावे का रह गया है। किसी बदमाश की जानकारी पुलिस के पास नहीं रहती है कि जेल से छूटकर बदमाश कब और कहा क्या कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here