महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कब लेंगे IPL से रिटायरमेंट !

0

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। इस बीच टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का बड़ा बयान सामने आया है। मंगलवार को एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पहली बार आईपीएल से रिटायरमेंट और सीएसके (CSK) के लिए आखिरी मुकाबले खेलने को लेकर बात कहीं। उन्होंने कहा कि वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में ही फैंस के सामने खेलेंगे।

चेन्नई में खेलना चाहता हूं आखिरी मैच

मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स की 75वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में एमएस धोनी ने यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि अगर फेयरवेल की बात करें तो जब फैंस मुझे चेन्नई में देखने आएंगे। तब ही मेरा फेयरवेल होगा। जहां मैं अपना आखिरी गेम खेलूंगा और अपने सभी प्रशंसकों से मिल सकता हूं।

धोनी फॉर्म के लिए कर रहे संघर्ष

वहीं आईपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धोनी के आंकड़े बताते हैं कि वह फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने पहले 13 मैचों में 84 रन बनाए हैं। उनका औसत और स्ट्राइक रेट 15 और 100 से कम है। सीएसके के कप्तान ने यह भी खुलासा किया कि 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए 15 अगस्त को क्यो चुना। उन्होंने कहा कि इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता है।

आगे भी क्रिकेट से जुड़े रहेंगे

वहीं सूत्रों के अनुसार चेन्नई अगली नीलामी में धोनी, रवींद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन करेगी। यह पूछे जाने पर क्या वह संन्यास के बाद बॉलीवुड में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि एक्टिंग आसान नहीं है। वह क्रिकेट से जुड़े रहेंगे। बता दें एमएस धोनी शुरुआत से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। दो साल सीएसके पर बैन लगा था। तब उन्होंने पुणे की ओर से मैच खेले थे। पूरे तमिलनाडु में धोनी की अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वालों ने उन्हें ‘थाला’ का दर्जा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here