सिनेमाघरों में आएगी Chehre, तो OTT पर इस हफ्ते आएंगी ये फ‍िल्‍में और सीरीज

0

17 महीने बाद सिनेमाघरों में रौनक लौट आई है। बीते सप्‍ताह सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की बेल बॉटम रिलीज हुई और फ‍िल्‍म को ठीकठाक रेस्‍पांस मिला है। ‘बेल बॉटम’ के बाद कई फ‍िल्‍में अब सीधे सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार हैं। इस सप्‍ताह भी सिनेमाघर गुलजार होंगे। ‘बेल बॉटम’ का साथ देने सिनेमाघरों में नई फ‍िल्‍म पहुंच रही है। वहीं ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी इस सप्‍ताह कई शानदार सीरीज आ रही हैं। आप चाहें तो टिकट बुक कराकर सिनेमाघर जाकर बेल बॉटम देख सकते हैं, नहीं तो घर बैठे Netflix, amazon prime, Disney+Hotstar सहित अन्‍य ओटीटी प्‍लेटफॉर्म परिलीज हो रहीं वेबसीरीज देख सकते हैं। इन वेबसीरीज और फ‍िल्‍मों को देखकर आप अपना वीकेंड खास बना सकते हैं। आइये आपको बताते हैं कि आपने पास इस सप्‍ताह कौन कौन से ऑप्‍शन हैं।

चेहरे (Chehre)

27 अगस्त को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फि‍ल्म चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी यह एक थ्र‍िलर फ‍िल्‍म है जिसमें क्रिस्‍टल डिसूजा और रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में होंगे। काफी समय पहले इस फ‍िल्‍म की घोषणा हुई थी। फ‍िल्‍म की टीजर और Trailer ने दर्शकों में उत्‍सुकता जगा दी है। 

सबका साईं (Sabka Sai)

26 अगस्त को एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर शिरडी वाले साईं बाबा के जीवन पर बनी सीरीज सबका साईं रिलीज हो रही है। सीरीज का निर्देशन अजीत भैरवकर ने किया है और राज अर्जुन साईं बाबा के रोल में नजर आ रहे हैं। सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है। 

स्टेंडअप शॉर्ट्स

अमेजन प्राइम वीडियो पर 26 अगस्त को स्टेंडअप शॉर्ट्स कॉमेडी शो आ रहा है, जिसमें चार स्टेंडअप कॉमेडियंस को एक साथ एक मंच पर लाया जा रहा है। श्रीजा चतुर्वेदी, शंकर चुगानी, राम्या रामाप्रिया, आदर मलिक इस शो में नजर आएंगे और 15-15 मिनट तक दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here