नेहरू नगर में पुलिस आरक्षक ने लगाई फांसी

0

Bhopal Suicide News:। कमला नगर थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले एक पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह तथ्‍य सामने आया है कि आरक्षक ने फांसी लगाने से पहले अपने घरवालों से मोबाइल पर बात की थी। पुलिस के मुताबिक अभी मृतक के परिजनों के बयान नहीं लिए गए हैं। उनसे पूछताछ के बाद ही खुदकुशी की वजह स्‍पष्‍ट हो सकती है।

कमलानगर थाना पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय भानुप्रताप सिंह पुलिस लाइन के सामने यादव आटा चक्की, नेहरूनगर में रहता था। वह वर्ष 2014 बैच का आरक्षक था। रविवार रात करीब 9 बजे उसे कमरे में परिजनों ने फांसी पर लटका देखा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार पंचनामा बनाया और पीएम के लिए भिजवाया।

इस संदर्भ में थाना प्रभारी विजय सिसौदिया का कहना है कि पुलिस आरक्षक द्वारा खुदकुशी से पहले परिवारवालों से मोबाइल पर बात करने की बात सामने आई है। कुछ पारिवारिक कारण सामने आ रहे हैं। हालांकि परिजनों के बयान के बाद ही यह स्‍पष्‍ट हो सकता है कि आखिर उसने आत्‍मघाती कदम क्‍यों उठाया। इस संदर्भ में रक्षित निरीक्षक दीपक पाटिल का कहना है कि वह पुलिस लाइन में तैनात था। चार दिन से वह अवकाश पर चल रहा था। आरक्षक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। पुलिस उसके मोबाइल की सीडीआर भी खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here