विधायक रामेश्वर शर्मा का आरोप- कांग्रेस ने भोपाल का जवाहर भवन बेच दिया

0

भोपाल के रोशनपुरा चौराहे के समीप स्थित प्रदेश कांग्रेस के जवाहर भवन को बेचे जाने के मुद्दे पर बुधवार को भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप हुआ। विधानसभा के पूर्व सामयिक अध्यक्ष और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जवाहर भवन को बेच दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस मामले की जांच कराने की मांग की। वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने पलटवार करते हुए सलाह दी कि वे अपना इलाज कराएं। भाजपा विधायक ने ट्वीट किया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल गांधी के चहेते बहुत बड़े ग्रुप को कांग्रेस के जवाहर भवन को बेच दिया है।

हमसे पहले राहुल गांधी का इलाज कराएं : उन्होंने सवाल उठाया कि मध्य प्रदेश शासन से आवंटित लगभग पांच सौ करोड़ रुपये की इस कीमती संपत्ति को बेचने का अधिकार उन्हें किसने दिया। इस पर पलटवार करते हुए सलूजा ने कहा कि भाजपा जल्द से जल्द मानसिक चिकित्सालय खुलवाए और अपने ऐसे नेताओं का इलाज कराए। इसके लिए हम भाजपा को सहयोग राशि अवश्य देंगे। इन दिनों भाजपा नेताओं में निम्नस्तरीय बयान देने की प्रतिस्पर्धा चल रही है। आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। इस पर शर्मा ने कहा कि हमारे इलाज से पहले आप राहुल गांधी का इलाज कराओ।

उन्होंने कुछ ज्वेलर्स सहित अन्य प्रतिष्ठानों के नामों का उल्लेख करते हुए पूछा कि सरकार से आवंटित भवन को बेचने का अधिकार उन्हें किसने दिया है। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने भी ट्वीट करके पूछा कि जवाहर भवन को बेचने का पाप किसने किया। जमीन कांग्रेस कार्यालय के लिए थी, व्यापार करने के लिए नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here