Bhagyashree Birthday: फिल्मी कहानी से कम नहीं है भाग्यश्री की लव स्टोरी, पति से रही अलग फिर भागकर की शादी

0

मुंबई. फिल्म मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री आज (23 फरवरी) अपना बर्थडे मना रही हैं। भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1969 को महाराष्ट्र के सांगली के राजघराने में हुआ था। उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन सांगली की महाराज रहे हैं। 

भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी की थी। दोनों की ये लव मैरिज थी। साल 2017 में एक इंटरव्यू में उन्होंने लव लाइफ से जुड़े कई राज खोले थे। भाग्यश्री के मुताबिक दोनों साथ स्कूल में पढ़ते थे।

भाग्यश्री ने बताया कि कुछ वक्त बाद हिमालय अमेरिका चले गए थे। वहीं, भाग्यश्री को फिल्म मैंने प्यार किया मिल गई थी। कुछ वक्त बाद भाग्यश्री ने अपने पेरेंट्स को हिमालय से शादी करने के लिए मनाया। उनके घरवाले शादी के खिलाफ थे। 

डेढ़ साल रहे अलग 
भाग्यश्री ने कहा, ‘हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और मैंने उनसे शादी की। लेकिन एक अरसा था बीच जब हम दोनों जुदा हो गए। उस समय मेरे अंदर यह फीलिंग थी कि क्या होता अगर ये मेरी जिंदगी में नहीं आए होते और जिंदगी में होता। 

भाग्यश्री के मुताबिक, ‘इसके बाद करीब 1.5 साल तक हम दोनों साथ नहीं थे और वो अहसास आज भी याद आता है तो डर लगता है।’ हमारे पेरेंट्स हमें न मिलने दे रहे थे और न फोन करने दे रहे थे।’

मंदिर में की थी शादी 
भाग्यश्री के मुताबिक मैंने हिमालय को फोन किया और पूछा कि क्या तुम्हें हम दोनों को लेकर पूरा यकीन है?’ भाग्यश्री ने कहा कि यह फैसले का दिन था कि या तो मैं हमेशा के लिए उनकी जिंदगी में रहूंगी या फिर कभी नहीं रहूंगी।

मैंने हिमालय को कहा, ‘मैं अपना घर छोड़ रही हूं। अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो आकर मुझे ले जाओ और 15 मिनट बाद वो मेरे घर के नीचे थे। हमने मंदिर में शादी कर ली जिसमें उनके पेरेंट्स, सलमान खान, सूरज जी और कुछ दोस्त शामिल हुए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here