Bollywood News 01 May 2021: कंगना रनौत डिजिटल डेब्यू के लिए हुई तैयार, कोरोना को मात देने के बाद अब मिलिंद

0

Bollywood News 01 May 2021: 01 मई को बॉलीवुड में कई हलचल हुईं। बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। कोरोना से जंग में प्रसिद्ध गायिका भारत रत्न लता मंगेशकर भी आगे आई हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। 

कोरोना की जंग में आगे आईं Lata Mangeshkar
कोरोना से जंग में प्रसिद्ध गायिका भारत रत्न लता मंगेशकर भी आगे आई हैं। कोरोना से निपटने के लिए लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 7,00,000 रुपये का योगदान दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस विशेष कोष के लिए भारत रत्न लता मंगेशकर जी ने सामाजिक दायित्व निभाते हुए मदद की है। CM की ओर से इस फंड में योगदान देकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए महाराष्ट्र के लोगों से अपील की गई है।

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन
बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना के चलते निधन हो गया। बिक्रमजीत कंवरपाल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनका ट्रीटमेंट जारी था लेकिन वो कोविड से जंग हार गए। आज खबर आई है कि बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। बिक्रमजीत को कई सारे टीवी सीरियल और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है। फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है।

Priyanka Chopra-Nick Jonas ने बढ़ाया भारत की मदद के लिए हाथ
प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके पति निक जोनस ने अपने फैन्स से COVID-19 महामारी में योगदान देने का अनुरोध किया था। दोनों के सभी फॉलोवर्स के आपसी सहयोग से कपल ने अब तक लगभग 3,84,40,757 रुपये (3.84 करोड़ रुपये) का फंड जमा कर लिया है। दान के लिए लक्ष्य राशि 7,40,95,503 करोड़ रुपये है। अब तक 9078 लोगों ने डोनेशन के लिए समर्थन या दान दिया।

कंगना रनौत डिजिटल डेब्यू के लिए हुई तैयार
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए दी है। कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी लॉन्च करते यह खुलासा किया है कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के बैनर तले एक नई फिल्म बनाने जा रही हैं। जिसका नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ है।  

संभावना सेठ के पिता हुए कोविड संक्रमित
भोजपुरी फिल्मों की स्टार और ‘बिग बॉस’ फेम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है। ऐसे वक्त में जब अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी देखी जा रही है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

कोरोना को मात देने के बाद अब मिलिंद सोमन करेंगे प्लाज्मा डोनेट
बॉलीवुड अभिनेता और फिटनेस ट्रेनर मिलिंद सोमन कोरोना को मात देने के बाद अब लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। मिलिंद सोमनभी प्लाज्मा डोनेट करने का एलान किया है। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर यह बात लिखी है। 

आमिर खान ने शूटर दादी चंद्रो तोमर को दी श्रद्धांजलि
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने शूटर दादी चंद्रो तोमर के निधन पर दुख जताया है। उनके प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी उनके निधन पर दुख जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here