Indore News: सात मंजिला कोल्ड स्टोरेज में लगी आग, 100 टैंकर पानी से पाया काबू

0

इंदौर,Indore News। राऊखेड़ी (मांगलिया) में शनिवार सुबह एक कोल्ड स्टोरेज में भीषण आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि सात मंजिला कोल्ड स्टोरेज पूरी तरह खाक हो गया। फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करना पड़ी। करीब 100 टैंकर पानी से छह घंटे बाद काबू पाया गया।

फायर ब्रिगेड (गांधी हाल) प्रभारी संतोष दुबे के मुताबिक सुबह करीब पौने छह बजे सूचना मिली थी कि राऊखेड़ी स्थित मित्तल कोल्ड स्टोरेज में आग लग गई है। मौके पर तुरंत दमकल की दो गाड़ियां रवाना की गई। कोल्ड स्टोरेज करीब सात मंजिला था और अनाज, दलहन व अन्य सामान भरा हुआ था। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और सातवीं मंजिल तक पहुंच गईं।

एसपी मौके पर पहुंचे, आसपास की जगह खाली करवाई

खबर मिलते ही फायर एसपी आरएस निंगवाल भी दल के साथ पहुंच गए। आसपास की जगह को खाली करवाया और रास्ता रोका गया। करीब 11 बजे आग पर काबू पा लिया गया। आग बुझाने में करीब 100 टैंकर से ज्यादा पानी लगा है। मांगलिया पुलिस चौकी प्रभारी के मुताबिक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।अभी यह पता नहीं चल पाया है कि कोल्ड स्टोरेज की सभी मंजिलों पर कितना संग्रहण किया गया था। कोल्ड स्टोरेज मालिक का कहना है कि लिखा-पढ़ी को देखने के बाद ही पता चल सकेगा कि आगजनी में कितना नुकसान हुआ है। बताया जाता है कि कोल्ड स्टोरेज में आलू के अलावा अन्य सामान भी रखा गया था। फिलहाल फायर ब्रिगेड की रिपोर्ट का इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here