किचनवेयर ब्रांड वंडरशेफ (Wonderchef) ने बॉलीवुड एक्ट्रर्स कृति सैनन (Kriti Sanon) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। रसोई से जुड़े सामान बनाने वाली कंपनी ने कोविड-19 महामारी के बीच बर्तन और सामान की मांग में बढ़ोतरी को देखते हुए वित्तवर्ष में 23 फीसद करीब 400 करोड़ रुपए के बिजनेस की उम्मीद है। बता दें वंडरशेफ युवाओं को ध्यान में रखकर अपने प्रोडेक्ट्स बनाता है।
कंपनी बड़े पैमाने पर किचन से जुड़े प्रीमियम उत्पाद बनाती है। वंडरशेफ के संस्थापक और मैनेजिंग डायरेक्टर रवि सक्सेना ने कहा कि कोरोना महामारी से उत्पन्न कई परेशानियों ने बहुत से लोगों को किचन में कदम रखने और खुद कार्य करने के लिए मजबूर किया है। इससे रसोई में काम आने वाले बर्तन और आइटम्स में बदलाव की आवश्यकता महसूस हुई है।
रवि सक्सेना ने कहा कि मांग में बढ़ोतरी की गति को देखते हुए वित्त वर्ष 2019-20 में 325 करोड़ रुपए की तुलना में चालू वित्तीय साल में 400 करोड़ रुपए के व्यापार की संभावना है। उन्होंने कहा, कोरोना वायरस के बाद युवा में किचन में काम कर रहे हैं। जिससे स्टाइलिश, आधुनिक और सुविधाजनक कुकिंग के लिए उपकरणों की मांग बढ़ी है।
इससे कंपनी को अगले पांच सालों में एक हजार करोड़ तक पहुंचने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, ‘वंडरशेफ देश और विदेशों में 65 मैन्युफैक्चरर के जरिए प्रोडेक्ट तैयार करती है।’ कंपनी की मार्केट में हिस्सेदारी 6 प्रतिशत है।