चोरी गई 12 बोर की बंदूक को डेढ़ महीने में भी नहीं ढूंढ सकी पुलिस

0

,Indore Crime News। बिचौली मर्दाना रामेश्वर नगर में रहने वाले 56 वर्षीय बदलेव पुत्र चंद्रपालसिंह कुशवाह की 12 बोर की बंदूक चोरी होने के बाद अब तक पुलिस तलाश नहीं कर सकी है। कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक बलदेव ने 4 जनवरी को केस दर्ज कराते हुए बताया था कि वे 14 नवंबर को उप्र के मेहोनी गए थे। एक महीने बाद 16 दिसंबर को लौटे तो देखा कि बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर रखी 12 बोर की बंदूक और पांच कारतूस चोरी करके ले गए।

चोरी की घटना के तुरंत बाद पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने आवेदन लेने के बाद जांच शुरू की, जब बंदूक नहीं ढूंढ पाए तो मामले में पुलिस ने 19 दिन बाद केस दर्ज कर लिया। पुलिस बंदूक चोरी करने वाले की तलाश कर रही है। बलदेव ने बताया कि वे गार्ड की नौकरी करते हैं। नौकरी के लिे उन्होंने बंदूक बनवाई थी। बंदूक जाने के बाद से उनकी रोजी रोटी पर भी संकट आ गया है। साथ ही यह भी डर है कि बदमाश किसी तरह की बड़ी घटना को अंजाम न दे दें। पुलिस मामले में लापरवाही कर रही है। फरियादी ने बंदूक को लेकर डीआइजी को भी शिकायत की थी, लेकिन वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इन चोरियों के मामले में भी बदमाश फरार

हीरानगर थाना क्षेत्र निवासी सुनील तोमर ने भी 5 जनवरी को चोरी का केस दर्ज कराया था। सुनील ने बताया था कि वे घर में सो रहे थे। रविवार रात चोर दरवाजे से अंदर आए और अलमारी में रखे नकदी रुपये, मकान की रजिस्ट्री व अन्य दस्तावेज चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। वहीं कुदबी अपार्टमेंट खातीवाला टेंक में रहने वाले 55 साल के जोहेब अली पुत्र शोएब अली ने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जूनी इंदौर थाना पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस का कहना है कि उनके घर से सोना-चांदी व नकदी चोरी हुआ है। अब तक सभी चोरियों के मामले में बदमाश फरार हैं। चोरों की जानकारी नहीं मिल पा रही है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here