डांस सिखाने के बहाने झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म, आरोपी को बेल्ट और लात-घूंसों से जमकर पीटा

0

मध्यप्रदेश के हरदा नगर में एक युवक ने कक्षा 6वीं में पढ़ने वाली मासूम के साथ दरिंदगी की। आरोपी ने 13 साल की छात्रा को डांस सीखाने के बहाने सुनसान इलाके में खंडवा बायपास पर झाड़ियों में ले गया था। वहां उसके साथ रेप किया। पीड़ित ने परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन और मोहल्ले के लोगों ने आरोपी अखिलेश पुत्र रामकरण (25) की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। आरोपी की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने घर से पास ही रहने वाली दादी के घर जाने का कहकर निकली। रास्ते में आरोपी अखिलेश मिल गया। वह पीड़िता को डांस सीखाने के बहाने खंडवा बायपास पर झाड़ियों में ले गया। उसके साथ रेप किया। इसके बाद बालिका को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

बेल्ट से पिटाई करता बच्ची का परिजन।

बेल्ट से पिटाई करता बच्ची का परिजन।

आरोपी को इतना पीटा की अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा
पीड़ित ने बुधवार को इसकी शिकायत परिजन से की। इसी बीच आरोपी अखिलेश भी परिजन को मिल गया। आरोपी अखिलेश की बेल्ट व लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची डायल 100 ने अखिलेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइन थाना टीआई राजेश साहू ने बताया दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी की लोगों द्वारा पकड़कर पिटाई की गई। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here